Call: 94163-61101/99917-00080

Inter College Cricket Tournament organized at JCD Vidyapeeth

जेसीडी विद्यापीठ में इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन शाह सतनाम जी मेमोरियल कॉलेज की टीम ने जीता फाइनल

सिरसा। 5 जनवरी 2022 : जेसीडी विद्यापीठ में सीडीएलयू के इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमें शाह सतनाम जी मेमोरियल कॉलेज की टीम ने जेसीडी मेमोरियल कॉलेज की टीम के साथ हुए फाइनल मुकाबले में 7 विकेट से जीत दर्ज की। जेसीडी मेमोरियल कॉलेज की तरफ से आयोजित किए गए इस क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन में मुख्य अतिथि के तौर पर जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉक्टर शमीम शर्मा व विशिष्ट अतिथि के तौर पर सीडीएलयू से खेल सचिव डॉक्टर अशोक शर्मा शामिल हुए। वहीं चयन समिति में जीवन नगर कॉलेज से डॉक्टर विकास मेहता व गवर्नमेंट नेशनल कॉलेज से श्री बलदेव सिंह शामिल हुए।

जेसीडी मैमोरियल कॉलेज की प्राचार्या डॉ. शिखा गोयल के निर्देशन में स्पोर्ट्स ऑफिसर डॉ. अमरीक गिल व स्पोर्ट्स इंचार्ज कुलदीप सिंह की ओर से इस टूर्नामेंट में कोविड नियमों का विशेष ध्यान रखा गया। मैच के दौरान सिर्फ खिलाड़ियों व कोच को ही मैदान में जाने दिया गया। जबकि अन्य खिलाड़ी दूसरे मैदानों में अभ्यास करते नजर आए।

एमएम कॉलेज फतेहाबाद की टीम के खिलाफ हुए सेमीफाईनल मुकाबले में शानदार खेल दिखाकर फाईनल में पहुंची जेसीडी मेमोरियल कॉलेज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 80 रन का लक्ष्य दिया जिसका पीछा करते हुए शाह सतनाम जी मेमोरियल कॉलेज की टीम ने 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपनी जगह बनाई और फाइनल मैच में भी मुकाबला काफी कड़ा रहा। विजेता टीम के खिलाड़ी श्रवण ने ‘मैन ऑफ द मैच’ और ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया।

इस टूर्नामेंट में विजेता टीम को बधाई देते हुए मुख्य अतिथि व जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉक्टर शमीम शर्मा ने कहा कि मुकाबला काफी रोमांचक रहा और सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों की खेल भावना की प्रशंसा करते हुए कहा कि खेलों से यही सीख मिलती है कि हर परिस्थिति में मिलकर एक दूसरे का साथ देते हुए किस तरह आगे बढ़ा जाए। उन्होंने शाह सतनाम जी मेमोरियल कॉलेज की टीम को विशेष रूप से बधाई देते हुए टूर्नामेंट में शामिल हुई सभी टीमों की हौसला अफजाई की और कहा कि हार जीत अलग बात है लेकिन प्रतियोगिता में शामिल होना और अच्छा प्रदर्शन करना काबिले तारीफ है।

वही जेसीडी मेमोरियल कॉलेज की प्राचार्या डॉ शिखा गोयल ने इस टूर्नामेंट में भाग लेने आई सभी टीमों व उनके स्पोर्ट्स अधिकारियों का अभिवादन किया और सभी खिलाड़ियों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर उनको शुभकामनाएं दी। उन्होने कहा कि टूर्नामेंट में शामिल हुए सभी 12 टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया है और टीम की हार जीत से खिलाड़ियों की व्यक्तिगत प्रतिभा पर कोई असर नहीं पड़ता।

No Comments
Post a Comment
Name
E-mail
Website