Call: 94163-61101/99917-00080

Fresher’s party organized by the department of M.Com, B.Com and BCA

जेसीडी विद्यापीठ स्थित जेसीडी मैमोरियल कॉलेज के एमकॉम,बीकॉम व बीसीए विभाग की तरफ से फ्रैशर पार्टी का आय़ोजन

4 दिसंबर, 2021, सिरसा: जेसीडी विद्यापीठ स्थित जेसीडी मैमोरियल कॉलेज के एमकॉम,बीकॉम व बीसीए विभाग की तरफ से फ्रैशर पार्टी का आय़ोजन किया गया जिसमें सीनियर विद्यार्थियों ने प्रथम वर्ष में आए अपने नए साथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर जेसीडी की प्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा शामिल हुईं व कार्यक्रम की अध्यक्षता जेसीडी मैमोरियल कॉलेज की प्राचार्या डॉ शिखा गोयल ने की।

इस दौरान , जेसीडी पीजी कॉलेज ऑफ एजुकेशन के प्राचार्य डॉ. जय प्रकाश, जेसीडी मैमोरियल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के प्राचार्य डॉ. दिनेश गुप्ता, जेसीडी इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट के प्राचार्य डॉ. कुलदीप सिंह, जेसीडी कॉलेज ऑफ फार्मेसी की प्राचार्या डॉ. अनुपमा सेतिया,व डैंटल कॉलेज के डॉयरेक्टर डॉ राजेश्वर चावला व जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता मौजूद थे। सभी अतिथियों का डॉ.शिखा गोयल व सीनियर स्टॉफ सदस्यों की ओर से स्वागत किया गया।

इस कार्यक्रम को ‘जश्न-ए-आग़ाज़’ नाम दिया गया जिसमें एंकरिंग से लेकर स्टेज कोऑर्डिनेशन तक का काम विद्यार्थियों द्वारा ही किया गया। मुख्य अतिथि के द्वारा दीप प्रज्वलित किए जाने के बाद विधिवत रुप से कार्यक्रम का आगाज़ किया गया। विद्यार्थियों की ओर से रंगारंग कार्यक्रम पेश किए गए जिसमें डांस,मिमिक्री,मोनो एक्टिंग, सिंगिंग जैसी कलाओं को शामिल किया गया। कार्यक्रम के दौरान ही जेसीडी मैमोरियल कॉलेज का हिस्सा बनने पर सीनियर विद्यार्थियों की तरफ से जूनियर विद्यार्थियों का परंपरा अनुसार स्वागत किया गया। बीकॉम,एमकॉम और बीसीए प्रथम वर्ष में प्रवेश करने वाले विद्यार्थियों का रैंप वॉक भी करवाया गया जिसके बाद नए विद्यार्थियों ने अपना परिचय दिया और स्टेज पर परफॉर्म भी किया।

प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों में से मिस्टर/मिस फ्रैशर व मिस्टर/मिस पर्सनैलिटी चुने गए। एमकॉम से मिस्टर फ्रैशर नवनीत सिंह व मिस फ्रैशर शीनम को चुना गया। मिस पर्सनैलिटी रमनदीप कौर को व मिस अटायर रितिका को चुना गया। बीकॉम से मिस्टर फ्रैशर सूज़ल जोशी व मिस फ्रैशर निधी को चुना गया। मिस्टर पर्सनैलिटी अरुण व मिस पर्सनैलिटी दृष्टि को चुना गया। बीसीए में मिस्टर फ्रैशर वंश को व मिस फ्रैशर साक्षी को चुना गया। वही मिस्टर पर्सनैलिटी कुनाल व मिस पर्सनैलिटी नैंसी रहीं।कार्यक्रम में निर्णायक मण्डल की भूमिका में डॉ. शिखा रहेजा व श्रीमती गुंजन रहीं।

कार्यक्रम के दौरान जेसीडी मैमोरियल कॉलेज की प्रचार्या डॉ. शिखा गोयल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुईं जेसीडी की एमडी डॉ. शमीम शर्मा समेत सभी कॉलेजों के प्राचार्यों का आभार व्यक्त किया।उन्होंने नए विद्यार्थियों का स्वागत भी किया और शानदार कार्यक्रम के लिए कॉमर्स व बीसीए विभाग को बधाई भी दी।

इस दौरान डॉ. शमीम शर्मा ने नएं सत्र में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को संदेश दिया व भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कई अहम शिक्षाओं के साथ-साथ अनुशासन में रहने का महत्व भी बताया। इसके साथ ही उन्होंने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों व आयोजकों की तारीफ करते हुए उनका हौसला भी बढ़ाता।कार्यक्रम में जेसीडी मैमोरियल कॉलेज के कॉमर्स डिपार्टमेंट के विभागाध्यक्ष डॉ. अनिता मक्कड़ , कंप्यूटर साइंस विभागाध्यक्ष सुमन , स्पोर्ट्स ऑफिसर डॉ. अमेरिक गिल के इलावा टीचिंग ,नॉन टीचिंग स्टॉफ सदस्य व विद्यार्थी शामिल हुए।

No Comments
Post a Comment
Name
E-mail
Website