Call: 94163-61101/99917-00080

JCD Memorial College won 2 Gold and 2 Silver in Inter College Wrestling Championship

सिरसा, 3 जनवरी 2022: हर क्षेत्र में अग्रणी रहने वाले जेसीडी विद्यापीठ के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है फतेहाबाद स्थित एम एम कॉलेज में गत दिवस हुई चौधरी देवी लाल यूनिवर्सिटी , सिरसा की इंटर कॉलेज कुश्ती प्रतियोगिताओं में जेसीडी मेमोरियल कॉलेज के छात्रों ने 2 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल हासिल करके एक बार फिर संस्थान का नाम रोशन किया है।

कुश्ती के 60 किलो भार वर्ग में विकास ने गोल्ड, 92 किलो भार वर्ग में विशाल गुर्जर ने गोल्ड, 70 किलो भार वर्ग में अजय गुर्जर ने सिल्वर व 79 किलो भार वर्ग में राहुल गुर्जर ने सिल्वर मेडल हासिल किया। चारों खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यह असाधारण उपलब्धि हासिल की है।

इस उपलब्धि पर जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉक्टर शमीम शर्मा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और कहा कि विद्यापीठ के छात्र खेलों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं इन कामयाबियों के पीछे इन विद्यार्थियों और स्पोर्ट्स स्टाफ की अथक मेहनत का हाथ है। उन्होंने विद्यार्थियों के साथ साथ स्पोर्ट्स इंचार्ज, स्पोर्ट्स ऑफिसर अमरिक सिंह व जेसीडी मेमोरियल कॉलेज की प्राचार्या डॉ शिखा गोयल के नेतृत्व की भी सराहना की। साथ ही उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों की लगातार उपलब्धियों से यह स्पष्ट हो गया है कि जेसीडी विद्यापीठ में विश्व स्तरीय सुविधाएं दी जा रही हैं यही कारण है कि प्रतिस्परधाओं में खिलाड़ियों को तकनीकी रूप से बढ़त मिलती है।

वहीं इस कामयाबी पर डॉ शिखा गोयल ने कहा कि उन्हें अपने विद्यार्थियों की उपलब्धि पर गर्व है। उन्होंने कहा कि जेसीडी मैमोरियल कॉलेज न सिर्फ पढ़ाई पर फोकस करता है बल्कि अन्य गतिविधियों पर भी उतना ही ध्यान देता है, यही कारण है कि लगभग हर क्षेत्र की प्रतियोगिताओं में जेसीडी मैमोरियल कॉलेज व विद्यार्थियों के नाम कोई न कोई उपलब्धि जरूर जुड़ती है।

वहीं विजेता विद्यार्थियों ने अपनी जीत का श्रेय अपने कोच, स्पोर्ट्स इंचार्ज व प्रबंधन को दिया और भविष्य में इससे भी बड़ी उपलब्धियां हासिल करने का भरोसा जताया।

No Comments
Post a Comment
Name
E-mail
Website