Fresher-Party (7)

Fresher party B.A. and BCA and BMC

जे.सी.डी मैमोरियल कॉलेज की बीए, बीसीए और बीएजेएमसी की फ्रैशर पार्टी में गौतम,यश और ध्रुव रहे मिस्टर फ्रैशर, विशाखा और लिजा चुनी गईं मिस फ्रैशर

21 अक्टूबर 2022, सिरसा : जेसीडी विद्यापीठ स्थित जेसीडी मैमोरियल कॉलेज के आर्ट्स,जर्नलिज्म व बीसीए विभाग की तरफ से फ्रैशर पार्टी का आय़ोजन किया गया जिसमें द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने प्रथम वर्ष में आए अपने नए साथियों का स्वागत किया।कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुईं जेसीडी विद्यापीठ की एमडी डॉ. शमीम शर्मा ने दीप प्रज्वलित करके की । उन्होंने माहौल को खुश मिजाज बनाते हुए विद्यार्थियों को उदाहरणों के जरिए गहरी सीख दी, उन्होंने विद्यार्थियों को पढ़ने की आदत विकसित करने को कहा और बताया कि पढ़ने से उनके व्यक्तित्व में निखार आता है और वह एक मजबूत शख्सियत के तौर पर उभर सकते हैं। उन्होंने मशहूर कवि राहत इंदौरी की पंक्तियों के जरिए विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी और शानदार कला प्रदर्शन और स्टेज कोऑर्डिनेशन के लिए विद्यार्थियों को बधाई दी।

जेसीडी मैमोरियल कॉलेज की प्रचार्या डॉ. शिखा गोयल ने कार्यक्रम में पहुंचे जेसीडी पीजी कॉलेज ऑफ एजुकेशन के प्राचार्य डॉ. जय प्रकाश, कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के प्राचार्य डॉ. दिनेश गुप्ता, जेसीडी इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट की प्राचार्या डॉ. हरलीन कौर, जेसीडी डैंटल कॉलेज के प्राचार्य डॉ अरिंदम सरकार व डैंटल कॉलेज के डॉयरेक्टर डॉ राजेश्वर चावला, जेसीडी के रजिस्ट्रार डॉ. सुधांशु गुप्ता का स्वागत व आभार व्यक्त किया। डॉ. शिखा गोयल ने अपने संबोधन में प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों को उनके नए सत्र के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनको आश्वस्त किया कि उन्हें यहां शिक्षा,कला,खेल में अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए पूरा माहौल दिया जाएगा। उन्होंने कहा की विद्यार्थियों के लिए हर तरह की सुविधा कॉलेज में मौजूद है और अगर फिर भी विद्यार्थीयों को किसी भी अलग सुविधा की जरूरत होगी तो वो भी प्रदान की जायेगी।

कार्यक्रम का आरंभ बेहद रचनात्मक तरीके से किया गया जिसके बाद विद्यार्थियों की ओर से रंगारंग कार्यक्रम पेश किए गए जिसमें संगीत और नृत्य प्रस्तुतियों ने समा बांध दिया।इस दौरान अलग अलग विधाओं के कई राउंड प्रस्तुत किए गए जिसमे नए और पुराने विद्यार्थियों ने मिल कर अपनी कला का प्रदर्शन किया और सबकी खूब तारीफें बटोरी। प्रथम वर्ष में प्रवेश करने वाले विद्यार्थियों का रैंप वॉक भी करवाया गया ।

नए विद्यार्थियों में से मिस्टर/मिस फ्रैशर व मिस्टर/मिस पर्सनैलिटी चुने गए। आर्ट्स विभाग में मिस्टर फ्रैशर गौतम को चुना गया व मिस फ्रैशर विशाखा को चुना गया, मिस्टर पर्सनैलिटी चशन व मिस पर्सनैलिटी ममता को चुना गया।, मिस्टर अटायर निखिल चोपड़ा और मिस अटायर कविता को चुना गया। बीसीए से मिस्टर फ्रेशर यश को और मिस फ्रेशर लिजा को चुना गया। मिस्टर पर्सनेलिटी अभिषेक कायत और मिस पर्सनेलिटी अनिका को चुना गया। मिस्टर अटायर छोटूराम और मिस अटायर मोहिनी को चुना गया। बीए जर्नलिज्म में से मिस्टर फ्रैशर ध्रुव ठाकुर को चुना गया। चुने गए विद्यार्थियों को टैग,बैज व क्राऊन पहनाकर सम्मानित किया गया। निर्णायक मंडल की भूमिका श्रीमति इकवंत कौर और श्रीमति नेहा खुराना ने निभाई।