Poster making and slogan writing competition by Anti Tobacco Cell

26 अप्रैल 2021: जेसीडी मैमोरियल पीजी कॉलेज के कॉमर्स डिपार्टमेंट व एंटी तंबाकू सेल ने ‘से नो टू तम्बाकू’ विषय पर कॉमर्स विभाग का पोस्टर मेकिंग और स्लोगन राइटिंग ऑनलाइन कंपटीशन का आयोजन करवाया जिसमें जेसीडी मैमोरियल कॉलेज की प्राचार्या डॉ. शिखा गोयल के नेतृत्व में कॉमर्स विभाग की एचओडी डॉ.अनिता मक्कड़ व एंटी तंबाकू सेल के नोडल ऑफिसर प्रतिस्पर्धा के संयोजक रहे। प्राचार्या डॉ. शिखा गोयल ने बताया के उनका इस प्रतिस्पर्धा को आयोजित करवाने का कारण विद्यार्थियों में बढ़ती धूम्रपान की आदत से उन्हें निजात दिलवाना है ताकि वे स्वस्थ रहें और समाज व देश को तंबाकू फ्री बनाने में अपनी सफल सहभागिता दर्ज करवाएं।

इस प्रतिस्पर्धा में कुल 50 बच्चो ने ऑनलाइन हिस्सा लिया जिसमें उन्होंने स्लोगनज़ व पोस्टरज़ के माध्यम से तम्बाकू से होने वाले शारीरिक व मानसिक नुकसान के साथ- साथ तम्बाकू की वजह से घरों में होने वाले कलह – कलेश को दर्शाने का सफल प्रयास किया। स्लोगन राइटिंग कंपटीशन में एमकॉम फर्स्ट ईयर से अमित ने प्रथम स्थान हासिल किया वंही बीकॉम सेकंड ईयर की समिष्ठा ने दूसरा व बीकॉम फाइनल ईयर ऑनर्स के आदित्य ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

पोस्टर मेकिंग कंपटीशन में बीकॉम फर्स्ट ईयर के हर्षित ने पहला स्थान प्राप्त किया तो वही बीकॉम थर्ड ईयर ऑनर्स के अनमोल ने दूसरा व बीकॉम फर्स्ट ईयर के सत्यम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

No Comments
Post a Comment
Name
E-mail
Website

JCDV Quiz